शहनवाज हुसैन ने दिया करारा जवाब तो दिग्विजय पलटे अपने विवादित बयान से

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह का विवादित बयान जब सामने आया तो  बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने दिग्विजय के इस बयान पर उनको पलटवार जवाब दिया है।  बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा है कि वे वही गलती दोहरा रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं। उन्होंने हिंदू समाज को पहले आतंकी करार दिया था। इतना ही नहीं दिग्विजय ने तब हिंदू टेरर, सैफ्रन टेरर और हिंदू आतंकवादी की भी बातें कही थीं। अब वो हिंदू समाज को गैर मुस्लिम कह रहे हैं और पूरे समाज पर पैसे लेकर जासूसी करने का आरोप लगा रहे हैं।
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोई भी जासूसी करे कानून सभी के लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि इस तरह से किसी पर आरोप लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस तरह के शब्दों का दिग्विजय सिंह प्रयोग कर रहे हैं, वो कहीं से स्वीकार्य नहीं है।
बता दे कि दिग्विजय ने अपने विवादित बयान में यह कहा था कि भाजपा और आरएसएस आई एस आई से पैसे लेकर जासूसी करती है एवं मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम देश की जासूसी करते हैं। हालांकि अब दिग्विजय अपने बयानों से पलट चुके हैं और उन्होंने यह बोला है कि उन्होंने गैर मुस्लिमों पर किसी भी तरह की जासूसी का इल्जाम नहीं लगाया था।

Related posts