विधायक महेश परमार की गाड़ी पर हमला, पत्थर और डंडों से कांच फोड़े

उज्जैन। देश प्रदेश से आए दिन नेता मंत्रियों पर हमले की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी उन्हें सरेआम थप्पड़ मारना, कभी उनके काफिले पर पथराव करना तो कभी कार के शीशे तोड़ देना। ऐसा ही एक मामला उज्जैन जिले के तराना में सामने आया। जहां पाट वाला थाना क्षेत्र में तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार की कार पर दो बाइकों पर सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने विधायक की गाड़ी के कांच फोड़े और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक उज्जैन के पास तराना से विधायक महेश परमार बुधवार रात सुवा गांव में एक कार्यकर्ता की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह से उज्जैन की ओर लौटते समय सुआ पुलिया पर दो अलग-अलग बाइक पर आए अज्ञात लोगों ने पुलिया पर विधायक की गाड़ी को रोक ली और पत्थर और डंडों से गाड़ी पर हमला कर दिया, जिससे विधायक की गाड़ी के कांच फूट गए।

हमले के बाद विधायक महेश परमार ने बताया कि ‘वह कौन लोग थे मैं नहीं जानता ना और ना ही मेरी किसी से दुश्मनी है, लेकिन संभवत राजनीतिक रंजिश के चलते मुझ पर हमला किया गया हो। हालांकि यह जांच का विषय है’। इस मामले संबंधी विधायक परमार के गनमैन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के आला अधिकारियों ने अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है।

Related posts