विजयवर्गीय सरकार गिराने वाले बयान पर बोले जीतू, 10 साल तक कमलनाथ ही सीएम रहेंगे

इंदौर। लोकसभा चुनाव में पूरे भारत में कांग्रेस को करारी हाल मिली है। हार का गम कांग्रेसियों के चहरे पर साफ दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश में कांग्रेस को मिली हार के बाद उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शुक्रवार को पहली बार मीडिया से बातचीत की। अपनी पार्टी की हार पर उन्होंने कहा हार-जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं जो हारता है वो जीतता भी है और जो जीतता है वो हारता भी है। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गिय द्वारा कमलनाथ सरकार को गिराने वाले बयान पर जीतू पटवारी ने कहा कि सपने देखने से कुछ नहीं होता आने वाले 10 साल तक प्रदेश में कमलनाथ ही सीएम रहेंगे।

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद शुक्रवार को उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी को मिलने पहुंचे। उन्होंने वहां कांग्रेस की हार पर कहा कि”जीत और हार एक सिक्के के दो पहलू हैं। 1998 में नरेन्द्र मोदी भी बीजेपी को जिताने एमपी आए थे, लेकिन बीजेपी को जिता नहीं पाए, लेकिन आज उनकी पार्टी जीती है और वो दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। लोकतंत्र की यही खूबसूरती है, समय परिस्थितियां बदलती रहतीं है इसे स्वीकार करना चाहिए”।

वहीं कैलाश विजयवर्गीय के सरकार गिराने वाले बयानों पर जीतू पटवारी ने कहा कैलाश विजयवर्गीय सपने देख रहे हैं। सपनों पर किसी की रोक नहीं है, लेकिन खुली आंखों से सपने देखने वालों के ही सपने पूरे होते हैं, कांग्रेस खुली आंख से प्रदेश के विकास के सपने देख रही है। यही कारण है कि कमलनाथ अगले दस साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे।

Related posts