वार्नर की पारी पर भारी पड़ी रसेल की पारी, कोलकाता 6 विकेट से जीता

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेज़ सनराइज़र्स हैदराबाद… ईडन गार्डेन्स में आईपीएल 2019 का दूसरा मैच…डेविड वॉर्नर ने शानदार पारी खेली…कोलकाता के एक एक बॉलर्स को कूट—कूटकर मारा…शतक के करीब थे तभी रसेल ने 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर वाॅर्नर (85) को पवेलियन भेजा। खैर हैदराबाद ने 20 ओवर में 181 रन बनाए। लग रहा था कि कोलकाता इसे आसानी से चेस नहीं कर पाएगी लेकिन तीन विकेट गिरने के ​बाद आंद्रे रसेल आए और ऐसा तूफान लाए कि हैदराबाद बह गया। कोलकाता ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी

क्रिस लिन दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर शाकिब अल हसन की गेंद को हवा में खेलते हुए राशिद खान को कैच दे बैठे और आउट हो गए। इसके बाद कोलकाता का दूसरा विकेट 12वें ओवर की चौथी गेंद पर गिरा जब राॅबिन उथप्पा (35) सिद्धार्थ कौल की गेंद पर बोल्ड हो गए। संदीप शर्मा की 13वें ओवर की चौथी गेंद पर दिनेश कार्तिक (2) भुवनेश्वर कुमार के आसान सा कैच देकर मैदान छोड़कर पवेलियन लौट गए। केकेआर को चौथा झटका राशिद खान ने दिया और 16वें ओवर की तीसरी गेंद पर नितीश राणा (68) को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। इसके अलावा आंद्रे रसेल ने नाबाद 49 और शुभमन गिल ने नाबाद 18 रन बनाए।

गेंदबाजों की बात करें तो शाकिब अल हसन, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल, राशिद खान ने एक-एक विकेट लिया जबकि भुवनेश्वर कुमार विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए।

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी

13वें ओवर की 5वीं गेंद पर केकेआर के गेंदबाज पीयूष चावला को सफलता मिली और उन्होंने जॉनी बेयरस्टो (39) को बोल्ड किया। इसके बाद हैदराबाद को दूसरा झटका डेविड वाॅर्नर के रूप में लगा। इस दौरान रसेल बाॅलिंग कर रहे थे और 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने वाॅर्नर (85) को पवेलियन भेजा। इसके बाद तीसरा विकेट पठान का गिरा। वह सिर्फ एक रन बनाकर वापस लौट गए। शंकर और पांडे की बात करें तो दोनों ने नाबाद रहते हुए क्रमशः 40 और 8 रन बनाए।

केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट आंद्रे रसेल (2) ने झटके जबकि एक विकेट पीयूष चावला ने गिराया।

Related posts