लोकसभा चुनाव में भी मैदान में उतरेगी सपाक्स पार्टी : त्रिवेदी

भिण्ड। सपाक्स पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने कहा है कि एस्ट्रोसिटी एक्ट के दुरुपयोग के खिलाफ हमारी मुहिम जारी है और लोकसभा चुनाव में भी पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी और भाजपा व कांग्रेस दोनों के खिलाफ तीसरा मोर्चा बनेगा। बुधवार को उन्होंने कहा कि सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर केन्द्र सरकार के आरक्षण पर्याप्त नहीं है। फिर भी उसे तत्काल प्रदेश सरकार लागू करे और यह आर्थिक आधार अन्य आरक्षित वर्ग में भी लागू किया जाए, वे भिण्ड में संस्कार एकेडमी में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे उनके साथ सपाक्स जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज जैन व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

त्रिवेदी ने कहा कि एस्ट्रोसिटी एक्ट का दुरुपयोग हो रहा है, इसका अभी ताजा उदाहरण कांग्रेस के अम्बाह विधायक का है, जिनके द्वारा भोपाल में अपने पड़ोसी को एस्ट्रोसिटी एक्ट में फंसाने की धमकी दी गई, जब उनको गोहद क्षेत्र के चितौरा गांव में एक ग्रामीण पत्रकार द्वारा खबर छापने पर पहले उसके साथ मारपीट की फिर झूठा एस्ट्रोसिटी एक्ट लगा दिया, इस मामले को जब पत्रकारों ने उठाया तो उनका कहना था कि यह उनके संज्ञान में नहीं आया है, यदि ऐसा है तो हमारी पार्टी उसके साथ खड़ी है।

सपाक्स प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम जनता के हित के लिए कार्य कर रहे हैं, वेशक विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा, लेकिन हम अपने अस्तित्व को दिखाने में कामयाब हुए हैं और उसी के फल स्वरूप तीन प्रांतों में सरकार बदली है और केन्द्र ने दस प्रतिशत सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर आरक्षण दिया है। उन्होंने कहा कि 18 फरवरी को भोपाल में प्रदर्शन करेंगे, जिसके लिए समूचे प्रदेश से लोग भोपाल पहुंचेंगे। भिण्ड जिले से भी काफी संख्या में लोग प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचेंगे, यह आह्वान करता हूं।

Related posts