लॉकअप में डालने की धमकी देकर पुलिसवालों ने प्रेमी युगल से ऐंठे 20 हजार, सस्पेंड

भोपाल। 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर एक होटल में मिलने पहुंचे प्रेमी युगल पर उज्जैन पुलिस ने गिरफ्तार करने की धौंस दिखायी। और डरा धमकाकर उनसे 20 हजार रूपए वसूल लिए। जब एसपी सचिन अतुलकर को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने कार्रवाई कर एसआई और सिपाही को निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को चिंतामन बायपास मार्ग स्थित होटल पर शहर में रहने वाला युवक व युवती मिलने पहुंचे थे। दोपहर में महाकाल थाने के एसआई प्रमोद पाटिल व कांस्टेबल सुनील परमार होटल में सर्चिंग के बहाने पहुंचे और युवक-युवती को धमकाया। युवक के पास 20 हजार रुपए रखे थे जो दोनों पुलिसकर्मियों ने छीन लिए और युवक से मारपीट भी की।

उन्हें यह कहते हुए भी धमकाया था कि वैलेंटाइन-डे मना रहे हो कार्रवाई होगी। तुम्हारे घर वालों को भी बुलवाते है और मीडिया वाले भी यहां आकर फोटो-वीडियो बनाएंगे। युवक-युवती घबरा गए। उनके ढाबे से जाते ही पुलिसकर्मी भी निकल गए, लेकिन रात में एसपी को युवक-युवती ने फोन पर घटना की जानकारी दी व बोले कि कार्रवाई और बदनाम करने की धमकी देते हुए रुपए छीने।

एसपी ने घटना के बाद ढाबे के सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए, जिसमें दोनों पुलिसकर्मी दिखाई दे रहे हैं। और धमकी दे रहे हैं कि पैसे नहीं दिए तो कार्रवाई होगी लॉकअप में भी डाला जाएगा। एसपी ने कहा कि युवक-युवती ने लिखित शिकायत नहीं की है। दोनों को वसूली की शिकायत पर सस्पेंड कर दिया है। जांच के निर्देश दिए हैं।

Related posts