लीक हुई दीपिका-रणवीर के मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें, इछुक फैंस डाले नज़र

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्‍में इटली के लेक कोमो में शुरू हो चुकी हैं। ये शादी 14-15 नवंबर को होगी, उससे पहले मेहंदी और संगीत की रस्‍म पूरी होगी। मेहंदी की रस्‍म की तैयार‍ियों की फोटो सामने आ गई हैं। बता दें कि पद्मावत फ‍िल्‍म की रानी पद्मावती दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन ख‍िलजी रणवीर स‍िंह की शादी 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाज और 15 नवंबर सिंधी रिवाज से पूरी होगी। इस शादी के ल‍िए दोनों स‍ितारों के परिवार और करीबी दोस्‍त इटली पहुंच चुके हैं।

जानी मानी स‍िंगर हर्षदीप कौर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के संगीत की शान में चार चांद लगाएंगी। हर्षदीप कौर दीप‍िका पादुकोण की फ‍िल्‍म ये जवानी है दीवानी के गाने गा चुकी हैं, वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की फ‍िल्‍म राजी के गाने दिलबरो को भी उन्‍होंने ही आवाज दी है। दीपिका के करीबी दोस्‍तों ने कुछ फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनसे साफ है कि शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं।

बता दे कि अपनी शादी के किसी भी फंक्शन को अभी दीपिका रणवीर ने मीडिया के सामने तस्वीरों के जरिए प्रस्तुत नहीं किया है लेकिन हमें एक तस्वीर जरूर हाथ लग गई है जिसमें दोनों की मेहंदी की रस्म की जगह का पता चल गया है।

Related posts