राहुल के लिए कुएं में कूदने जा रहे हैं जीतू पटवारी

भोपाल। प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गुरुवार को एक ऐसा बयान दिया है, जिसके लेकर वे मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें कम उम्र में मंत्री बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और इससे वे संतुष्ट हैं। आगे भी राहुल जो जिम्मेदारी देंगे, उसे वे निभाएंगे। राहुल गांधी जो कहेंगे, वह करेंगे और अगर राहुल कहेंगे तो वह कुएं में भी कूद जाएंगे।

भाजपा शासन के दौरान विपक्ष में रहते हुए जीतू पटवारी अपने बयानों के साथ कुछ नया करके मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते थे। अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्हें खेल एवं युवा कल्याण विभाग और उच्च शिक्षा विभाग का मंत्री बनाया गया है। अब उन्होंने यह कहकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है कि वे उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। गुरुवार को जीतू पटवारी भोपाल में शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय ने महात्मा गांधी पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे पार्टी ने मेरी उम्र और काम से ज्यादा दिया है। पटवारी ने कहा राहुल गांधीजी जो आदेश करेंगे वो मैं करूंगा। अगर वे कहें कि विधायक रहते हुए काम करना है, तो मैं तैयार हूं। अगर वो आदेश करेंगे कि कुए में कूदना है तो तैयार हूं, वो कहेंगे तालाब में तैरना है तो तैयार हूं, अगर कहेंगे कि समुद्र में गोते लगाना है तो भी मैं तैयार हूं।

Related posts