राजस्थान: घुमावदार मोड़ पर पलटी स्कार्पियो, दो की मौत, चार घायल

टोंक। देश में रफ्तार का कहर जारी है जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में सैंकड़ों लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। ऐसा ही एक हादसे राजस्थान के टोंक जिले के दूनी थाना इलाके में सामने आया। यहां शनिवार देर रात 2:30 बजे तेज रफ्तार एक स्कार्पियो बेकाबू होकर पलटियां खा गई। इससे स्कॉर्पियो में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया। वहीं, हादसे में स्कॉर्पियो में सवार एक युवक सुरक्षित बचा। उसने मशक्कत कर गाड़ी में फंसे घायलों को बाहर निकाला। राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। रविवार को मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, पप्पूलाल जाट, मनीष शर्मा, मोनू कच्छावा, पंकज सैन, कप्तान मीणा व दो अन्य लोग स्कार्पियो से शनिवार रात को शादी समारोह से लौट रहे थे। शादी मनीष शर्मा के किसी रिश्तेदार की थी। गाड़ी मनीष चला रहा था। वे रात करीब 2:30 बजे दूनी क्षेत्र में चांदली रोड व आवा के बीच पहुंचे। तभी एक घुमावदार रोड पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। इस हादसे में पप्पूलाल जाट और अशोक शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग मनीष, मोनू, पंकज घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया। हादसे के वक्त गाड़ी में पीछे बैठा कप्तान मीणा बाहर आ गया।

हादसे के बाद लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और दूनी थाना पुलिस को सूचना दी। दूनी थाना प्रभारी नरेश कंवर व पोलेड़ा चौकाप्रभारी जगदीश प्रसाद चौधरी मौके पर पहुंचे। इसके बाद घायलों व दोनों शवों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों व घायलों के परिजनों को सूचना दी।

Related posts