राजधानी भोपाल से गायब हुईं चार लड़कियां

भोपाल। भोपाल से बच्चों के गायब होने के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन नाबालिग ​बच्चों के गायब होने के मामले दर्ज होते हैं। लड़कियों के गायब होने के चार मामले राजधानी भोपाल के अलग—अलग थानों में दर्ज हुए हैं। चारों थानों की पुलिस ने अपहरण की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

PS कमलानगर
jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, सुनील मालवीय 661 कोटरा में रहते हैं। सुनील की 17 साल की बेटी दीपिका मालवीय कल अचानक अपने घर से कहीं चली गई बहुत देर तक वापस नहीं आई। परिजनों ने उसे आसपास इलाके में काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परेशान होकर थाने मेंं रिपोर्ट दर्ज करवाई। सुनील के अनुसार उनकी बेटी को कोई बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

PS कोलार
राजेंद्र कुमार आनंद 412 दामखेड़ा में परिवार के साथ रहते हैं। राजेंद्र ने कल कोलार थाने में अपनी 15 साल की बेटी नैना आनंद के लापता होने का मामला दर्ज करवाया है। राजेंद्र ने बताया कि बीते शुक्रवार से उनकी बेटी लापता है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

PS गोविंदपुरा
फरियादी शाहजहां विश्वकर्मा नगर झुग्गी बस्ती में परिवार के साथ रहती हैं। महिला की 13 साल की बेटी फुलसुहाना शुक्रवार को अचानक अपने घर से लापता हो गई। परिजनों ने उसे पड़ोस में रिश्तेदारों के यहां तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। परेशान होकर मां संबंधित गोविंदपुरा थाने में पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

PS कटारा हिल्स
45 वर्षीय वृंदाबाई पति चिरौंजीलाल अहिरवार शारदा स्कूल के पास ग्राम बरगौदा में रहती हैं। महिला ने कल कटारा हिल्स थाने में अपनी 16 साल की बेटी आरती अहिरवार के गायब होने का मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि कल शनिवार को उनकी बेटी अचानक अपने घर से कहीं चली गई। परिजनों ने उसकी आसपास इलाके में खाक छानी लेकिन उसकी कहीं कोई हवा नहीं लग सकी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts