रविशंकर प्रसाद ने राहुल को बताया बेशर्म, कहा-बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकता गांधी परिवार

नई दिल्ली। राफेेल डील को लेकर जारी विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां एक और राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर बताया तो वहीं भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष को बेशर्म करार दिया। भाजपा नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज राहुल गांधी के चोर वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्हे भ्रष्ट बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि गांधी परिवार का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा है वह बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकते। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बेशर्म हैं, गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे हैं। आजाद भारत में किसी पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया है।

राहुल गांधी से पूछा सवाल
प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष से पूछा कि जनवरी 2012 में लगभग आठ दस वर्ष की मेहनत के बाद आपने दसॉल्ट को सबसे कम राशि पर प्रस्ताव स्वीकार किया लेकिन पांच छह महीने बाद बदल क्यों दिया? उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के परिवार को कनमीशन नहीं मिला था जिस कारण यह फैसला लिया गया क्योंकि गांधी परिवार बिना कमीशन के रह ही नहीं सकता।

राबर्ट वाड्रा पर लगाया आरोप
वहीं इससे पहले भाजपा ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी राफेल सौदे के खिलाफ एक ‘अंतराष्ट्रीय षडयंत्र’ इसलिए रच रहे हैं ताकि अपने जीजा राबर्ट वाड्रा को फायदा पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार ने फ्रांस के साथ राफेल समझौता इसलिए कैंसिल कर दिया था क्योंकि इसे बनाने वाली कंपनी डसॉल्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को ‘बिचौलिए’ के तौर पर स्वीकार नहीं किया।

Related posts