रमन ने उतारी योगी की आरती, बीवी और बेटे के साथ पांव छूकर पढ़े मंत्र: ऐसे हुआ नामांकन

रायपुर। छत्तीसगढ़
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे। वह यहां के मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे। उनके यहां पहुंचने पर रमन सिंह के घर में उनका स्वागत किया गया। रमन सिंह, उनकी पत्नी और बेटे ने योगी आदित्यनाथ के पांव छूकर आशीर्वाद लिया। योगी की आरती उतारी गई और माल्यार्पण किया गया।

योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने राजधानी रायपुर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने नामांकन के पहले योगी आदित्यनाथ का पूजन किया। घर पर पांच पंडित बुलवाए गए। पंडितों ने मंत्र पढ़े।

रमन सिंह के परिजनों ने योगी को माला पहनाया और उनकी आरती उतारी। उसके बाद रमन सिंह ने योगी की पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया। उनके साथ ही उनकी पत्नी वीणा सिंह और बेटे अभिषेक सिंह ने भी योगी के पैर छुए।

घर से रमन सिंह काफिले से साथ नामांकन फाइल करने पहुंचे। यहां भी रमन सिंह ने नामांकन भरने से पहले योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और फिर नामांकन पत्र भरा।
योगी को भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में हो रहे चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारक बनाया है। योगी ने यहां पार्टी वर्कर्स से बात की। इससे पहले एयरपोर्ट पर उतरते ही योगी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, ‘मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मुझे छत्तीसगढ़ आने का मौका मिला। रमन सिंह के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में बहुत अच्छे काम हुए। एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।’

Related posts