रतलाम गैंगरेप: पुलिस ने एक और आरोपी को हिरासत में लिया, एसपी ने गठित की एसआईटी

रतलाम। रतलाम के सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया था…घटना को अंजाम स्कूल के ही छात्रों ने दिया था। एसपी गौरव तिवारी ने अब निष्पक्ष जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आज शुक्रवार सुबह एक और आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी तक कुल 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इधर गुरुवार शाम को आरोपियों की पुलिस रिमांड नहीं लिए जाने से आक्रोशित होकर अभिभाषकों का धरना रात भर चला।

गौरव तिवारी ने बताया कि होटल के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं जिसके आधार पर घटना के समय होटल में ड्यूटी पर रहे एक और मैनेजर दीपू चौहान को शुक्रवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया है। इससे पहले छात्र संगठन ने पीड़ित छात्रा के समर्थन व आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने ओर फांसी की मांग करते हुए सड़क पर उतर गए और जमकर नारेबाजी की थी। एसपी ने मामले की निष्पक्ष एवं गंभीरता से जांच का भरोसा देते हुए आम जनता से संयम रखने की अपील भी की है।

गौरतलब है कि स्कूल की छात्रा के साथ उसके सहपाठी ने एक साथी के साथ मिलकर गैंगरेप किया था। आरोपी छात्र ने पीड़िता की फोटो दिखाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर पैसे भी ऐंठे थे। आरोपी छात्र के दोस्त ने 10 दिन बाद पीड़िता को फिर से ब्लैकमेल कर एक निजी होटल में बुलाया और रेप किया। लड़की की तबीयत बिगड़ने पर इस पूरे मामले का ख़ुलासा हुआ।

Related posts