यूपी: 5 साल के मासूम की कुकर्म के बाद हत्या, आरोपी हिरासत में

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बच्चों के साथ हो रहे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को फिर एक 5 साल के मासूम से कुकर्म करने के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला ककरा कलां निवासी सुनील का पांच वर्षीय पुत्र केशव केजी का छात्र था। शनिवार को अपरान्ह लगभग तीन बजे केशव घर के पड़ोस में रहने वाले शिवा नामक युवक के घर खेलने चला गया। देर शाम तक केशव के घर न लौटने पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। केशव को ढूंढते-ढूंढते परिजन जब शिवा के घर पहुंचे तो वहां रजाई में लिपटा हुआ केशव का शव मिला। परिजनों का आरोप है कि शिवा ने केशव के साथ कुकर्म किया और फिर उसकी हत्या कर शव को रजाई में छुपा दिया।

पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा के अनुसार, आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस गहनता से मामले की छानबीन में जुटी है। छानबीन में सामने आने वाले तथ्यों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिले में पिछले दस दिनों में कई बच्चों के साथ आपराधिक वारदाते सामने आई है। गत 20 जनवरी को सिंधौली क्षेत्र में खेत में जानवर घुसने पर एक युवक ने 12 वर्षीय किशोर की बड़ी ही निर्दयता से आंखें फोड़ दी थी। उसकी लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी।

वहीं, तंत्र मंत्र के चलते गत 22 जनवरी को सेरामऊ दक्षिणी क्षेत्र में एक छह साल के मासूम की अपहरण करने के बाद बड़ी ही निर्दयता से हत्या कर शव नदी किनारे फेंका दिया गया था। गत 18 जनवरी कांट क्षेत्र निवासी एक दम्पत्ति ने भी तंत्र मंत्र के कारण अपनी एक माह की बच्ची को जिंदा जमीन में दफना दिया था, लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों की निगाह बच्ची पर पड़ गई और उसे बचा लिया गया।

Related posts