यूपी: स्कार्पियों सवार बदमाशों ने छात्रा को किया अगवा, पुलिस तलाश जारी

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है। बदमाशों का आतंक जारी है। पुलिस की ठील के चलते अपराधी इतने बेखौफ हैं कि सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में सामने आया। जहां थाना क्षेत्र से महज 50 कदम की दूरी पर स्कार्पियों सवार बदमाशों ने सोमवार सुबह छात्रा का अपहरण कर फरार हो गये। अपहरण की खबर मिलते ही नगर में सनसनी फैल गयी। घटना सुबह 7 बजे की है।

मुंगराबादशाहपुर चौराहा निवासी शहजादे शाह की पुत्री सबा शाह (20) वर्ष सुबह 7 बजे अपनी दादी मुमताज बेगम के साथ सड़क पर कूड़ा फेकने गयी थी। कूड़ा फेककर जैसे ही दादी व सबा घर की तरफ मुड़ी वैसे ही सफेद रंग की स्कार्पियों सवार बदमाशों ने युवती का जबरन हाथ खींचकर स्कार्पियों में बैठा लिया। घटना को देखकर बचाव के लिए दादी गाड़ी के पास पहुंचती तब तक स्कार्पियों सवार बदमाश जौनपुर की ओर लेकर फरार हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन तत्काल थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सभी थानों को सूचित करते हुए सक्रीय हो गयी है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों द्वारा दी गई है। छानबीन की जा रही है कि स्कॉर्पियो सवार कौन लोग थे, स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

Related posts