यादव समाज के कार्यक्रम में झूमे बाबू लाल गौर, बोले-भाजपा ने यादव समाज को किया नजरअंदाज

मण्डला। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव हार चुकी भारतीय जनता पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव से पहले बाबू लाल गौर बड़ी मुसीबत बन रहे हैं। भाजपा इनके बगावती तेवरों को रोक नहीं पा रही है। बाबूलाल गौर लगातार अपने बयानों से पार्टी की मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। जिससे एक बार राजनितिक गालियारों में हलचल पैदा हो गई।

दरअसल मंडला जिले में अखिल भारतीय यादव समाज के महासभा सम्मेलन में बाबूलाल गौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। जहां कार्यक्रम का आंरम्भ अहीर नृत्य के साथ हुआ। वहीं बाबू लाल गौर ने बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 70 साल में कभी भी पार्टी ने विधानसभा, लोकसभा व अन्य स्थानों में यादव को टिकट ना देकर यादव समाज के साथ भेदभाव किया है। वहीं कुसमारिया एवं सरताज सिंह को विधानसभा में टिकट ना देना भी उनका अपमान है।

इस कार्यक्रम में गौर के अलावा सागर से सांसद लक्ष्मी नारायण यादव एवं मंडला से सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते भी यहां पहुंचे थे। अहीरी नृत्य को देख पूर्व सीएम बाबूलाल गौर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने यदुवंशियों के साथ जमकर नृत्य किया। इस खुशी के माहौल में गौर को यदुवंशियों ने गोद में उठा लिया।

Related posts