मौत के खुले बोरवेल: पिता के बोरवेल में गिरा 2 साल का मासूम, रेस्क्यू जारी

सिंगरौली। बोरवेल में गिरकर बच्चों की मौत होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। कई बच्चों को बोरवेल में गिरकर अपनी जान गवांनी पड़ी है। अब भी देश के ग्रामीण क्षेत्रों में सैकड़ों की संख्या में खुले बोरवेल हैं, लेकिन बोरवेल खोदने वालों को न कानून का खौफ है और न मासूम बच्चों की जान का। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक 2 का बच्चा फिर इस मौत के कुए में गिर गया है। बोरवेल करीब 70 फीट का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही जिले की प्रशासन और पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सिंगरौली जिले के चितरंगी गढ़वा थाना क्षेत्र के नौडिहवा चौकी के अंतर्गत ग्राम खैड़ोर की है। जहां एक बोरवेल में दो वर्षीय मासूम गिर गया। बच्चे का नाम तेजप्रताप है और वह 2 साल का है। जिस बोरवेल में बच्चा गिरा है वह उसके पिता आदित्य प्रताप कुशवाहा का है।

बच्चा खेलते-खेलते अचानक बोरवेल में गिर गया। जैसे ही घर वालों को इस बारे में पता चला तुरंत हड़कंप मच गया। मौके पर घर वालों और गांव वालों की भीड़ लग गई।वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस मौके के लिए रवाना हो गया। इस दौरान पुलिस ने जीसीबी भी बुलवा लिया है बोरवेल काफी गहरा होने के कारण अभी तक बच्चे की कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

Related posts