मोदी ने बेलगाम सनक में एक नेक इंसान का अपमान किया: प्रियंका

लखनऊ। देश में चुनावी माहौल है। लोकसभा चुनाव के चलते तमाम दल खुद की वाहवाही करने और एक दूसरे पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी पर एक विवादित बयान दिया था। इसका पलटवार करते हुए कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां मोदी जी यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी ने राजीव गांधी का नाम लिए बगैर कहा था, आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर 1 के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार ये अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।

Related posts