मेरा पूरा सपोर्ट कांग्रेस को: विधायक शेरा

बुरहानपुर। लोकसभा चुनाव में मप्र को करारी हार मिली। उसके बाद से ही विपक्ष कांग्रेस सरकार गिराने की बात कर रहा है। हाल ही में सूत्रों से यह खबर मिली थी कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह ठाकुर कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले रहे हैं। इस अटकल को सुरेंद्रसिंह ठाकुर ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा- मैंने भोपाल में मीडिया को ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। मैंने शुरू से कांग्रेस का समर्थन किया है। अभी भी मेरा पूरा समर्थन कांग्रेस को ही है। मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करने का आश्वासन मिला है। देखते हैं कब तक मंत्री पद मिलता है।

विधायक सुरेंद्रसिंह ने बताया कि भोपाल में विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों से कहा है कि भाजपा की बातों में आने की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास की ओर ध्यान दें और योजनाएं बनाकर सरकार को सौंपें। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनादेश का सम्मान करें। हार-जीत तो लगी रहती है। राजनीति में कोई स्थाई विजेता नहीं होता है और न ही असफलता स्थाई होती है।

इस बैठक में नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर भी शामिल रहीं। विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने बताया मुख्यमंत्री ने सरकार के सभी काम जनता तक पहुंचाने काे कहा है। किसानों के ज्यादा से ज्यादा कर्जमाफ करने के लिए कार्रवाई तेज करवाने के निर्देश दिए हैं। हमने आश्वासन दिया है कि बुरहानपुर के सभी किसानों के कर्जमाफ करवाएंगे।

Related posts