मुख्य मंत्री कमलनाथ को डाकू बुलाना पड़ गया हेडमास्टर के लिए भारी, जिला कलेक्टर छवि भारद्वाज ने किया निलंबित

मध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को मुख्यमंत्री कमलनाथ के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया। सरकार द्वारा संचालित कनिष्क बनियाडी मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक मुकेश तिवारी ने कहा था कि शिवराज सिंह चौहान हमारे हैं और सीएम कमलनाथ डकैत हैं। उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हो हुआ मानो मुश्किलों की घण्टियाँ बजने लगी।

बाद में, कांग्रेस समर्थकों ने जबलपुर जिला कलेक्टर छवी भारद्वाज से मुलाकात की और प्रधानाध्यापक को निलंबित करने की मांग की और यह बोला कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वे शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी के पास जाएंगे।
वीडियो की जांच करवाने के बाद, शिक्षक को प्रथम दृष्टया मध्य प्रदेश सिविल सेवा (आचरण) नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया और उन्हें पद से निलंबित कर दिया गया।

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 15 साल पुराने शासन को समाप्त करते हुए कमलनाथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा शीर्ष पद के लिए नाथ का समर्थन करने के लिए अपनी स्वीकृति देने के बाद राज्य के 18 वें मुख्यमंत्री बन गए। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के अधिकांश शीर्ष नेता मौजूद थे, जिनमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और प्रचार समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल थे।
समारोह में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।

Related posts