मुकेश अंबानी और उदय कोटक ने किया कांग्रेस नेता महेंद्र देवड़ा का सपोर्ट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की शुरूआत हो गई है। उम्मीदवारों के नामों की घो​षणाएं भी होती जा रही हैं। कुछ लोग नेताओं का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ उनके खिलाफ बोल रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र की दक्षिणी मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दक्षिण मुंबई के लिए उनको सबसे अच्छा उम्मीदवार बताया गया है। कांग्रेस नेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और कोटक महिंद्रा ग्रुप के मालिक उदय कोटक ने उनका समर्थन किया है। इस वीडियो में कई छोटे कारोबारियों ने कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन किया है।

इस वीडियो में मुकेश अंबानी कहते हैं, ‘मिलिंद इज द मैन फॉर साउथ मुंबई (दक्षिण मुंबई के लिए मिलिंद देवड़ा सही है)’, मुकेश अंबानी कहते हैं, ‘मिलिंद पिछले दस सालों से यहां से सांसद हैं। मुझे लगता है कि मिलिंद को सामाजिक, आर्थिक और साथ-साथ कई मुद्दों पर अच्छी जानकारी है। वे युवाओं के लिए नौकरी के अवसर तलाश कर सकते हैं।’ वैसे आमतौर पर मुकेश अंबानी किसी नेता का सपोर्ट या उनके खिलाफ बोलने से बचते हैं लेकिन इस बाद मिलिंद के सपोर्ट में बोलना सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर गया है।

इस वीडियो में उदय कोटक कहते हैं, ‘मिलिंद ट्रूली रिप्रजेंट (मिलिद सही तरीके से प्रतिनिधित्व करेंगे)। मुझे उनपर भरोसा है और मैं मानता हूं कि मिलिंद देवड़ा को कई चीजों के बारे में काफी जानकारी है। वह चीजों को समझते हैं।

दक्षिण मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार हैं मिलिंद देवड़ा

कई दिग्गजों को इस वीडियो में मिलिंद देवड़ा का समर्थन करते देखा गया है। 2.17 सेकेंड का ये वीडियो है जिसे मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट किया है। मिलिंद देवड़ा ने लिखा- छोटे दुकानदारों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक, दक्षिण मुंबई मतलब बिजनेस, हमें मुंबई में कारोबार लाना है और युवाओं के लिए नौकरी पहली प्राथमिकता है। मिलिंड देवड़ा मुंबई कांग्रेस के हाल ही में अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। उनको संजय निरुपम की जगह मुंबई कांग्रेस की कमान सौंपी गई है।

Related posts