मुंबई में आफत की बारिश: सड़कों और रेलवे ट्रैक पर भरा पानी, कई जगह हुए हादसे

मुंबई। देश के कई राज्यों में बारिश आफत बनकर आई है। असम बिहार में बारिश से अब तक 174 लोगों की मौत हो चुकी है। बात की जाए मुंबई की तो यहां हर साल बारिश रहवासियों के लिए आफत बन जाती है। इस साल भी बारिश मुंबईवासियों के लिए कहर बनकर आई। मंगलवार रात से शुरू हुई मूसलाधार बारिश बुधवार सुबह भी जारी है, जिसके कारण शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बारिश के कारण कुछ जगहों पर हादसों की खबर भी है। अंधेरी में बुधवार तड़के कम दृश्यता के कारण तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। इस घटना में 8 लोग घायल हो गए।

 

image.png

 

बारिश के कारण शहर के हिंदमाता इलाके में काफी पानी जमा हो गया है, जिसे निकालने के लिए बीएमसी के कर्मचारी जुटे हुए हैं। लोगों को घुटनों तक पानी से गुजरकर जाना पड़ रहा है। कुछ दिनों पहले भी बारिश के ही कारण शहर का हाल बेहाल हो गया था। मौसम विभाग का कहना है कि अगल कुछ घंटों तक ऐसे ही बारिश जारी रहेगी। यहां रुक रुककर बीती रात बारिश हुई, जिससे सुबह तक कई इलाकों में पानी भर गया।

image.png

मुंबई में बारिश के कारण कई निचले इलाकों और रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया है। बारिश के चलते यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

Related posts