Mp: विवाद के बाद पत्नी और माता पिता को उतारा मौत के घाट, बेटे को भी मारने कि कोशिश

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने रिश्तों और इंसानियत को दरकिनार कर एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। यहां एक युवक ने अपने माता-पिता और पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आरोपी यहीं नहीं रुका उसने अपने सात साल के मासूम पर भी जानलेवा हमला कर दिया, जिसे गंभीर हालत में हमीदिया अस्पताल भोपाल रेफर किया गया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, पुलिस मामला की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला बरेली थाने के घाट सेमरी गांव का है, जहां आरोपी जितेंद्र पुरवईया ने अपने ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी। वहीं सात साल के बेटे पर भी हमला किया जिसमें वे गंभीर घायल है। थाना प्रभारी कुंवर सिंह मुकाती के मुताबिक बुधवार देर रात आरोपी जितेंद्र पुरवईया पत्नी सुनीता से विवाद के बाद मारपीट कर रहा था। उसी दौरान माता पिता बेटे बहू के बीच बचाव में आये तो आरोपी ने सभी को कुल्हाड़ी और गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं सात साल के बेटे पर भी जानलेवा हमला किया है, जिसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बरेली पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है, वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। मृतकों का बरेली मैं पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतकों में पिता जालम सिंह, जीतेन्द्र की माता और पत्नी सुनीता शामिल है। वहीं 7 साल के बेटे की हालत गंभीर जिसे भोपाल रेफर किया गया। यह हत्या क्यों की गई, आरोपी के पकडे जाने के बाद ही हत्या के सही कारणों और पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

Related posts