महिला थाना: शादी का वादा कर देहरादून के युवक ने भोपाल की युवती से किया रेप

भोपाल। शादी का वादा कर भोपाल की युवती के साथ देहरादून के युवक ने 3 साल तक बलात्कार किया। युवती एडवेंचर ट्रेनर है। वह युवक के साथ लिव इन में रह रही थी। इसी दौरान उसने शादी का कई बार वादा कर उसकी इज्जत को तार—तार कर दिया। अब युवक शादी से मुकर गया और देहरादूर भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 29 वर्षीय युवती जी—2 देव उत्सव होम्स बाग मुगलिया की रहने वाली है। वह इंडियन माउंटेन फाउंडेशन दिल्ली की कंपनी में एडवेंचर ट्रेनर और रेस्क्यू आपरेटर के पद पर काम करती है। 2014 में भोपाल के बरकतउल्ला युनिवर्सिटी में आयोजित हुए एक सेमिनार में उसकी मुलाकात उत्ताखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले वीरेंद्र सिंह चौधरी के साथ हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया और फोन पर बातें होने लगी। धीरे—धीरे दोनों में प्यार हो गया।

युवक भोपाल आकर युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा। युवक ने युवती से शादी का वादा किया और उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बना लिया। युवती जब भी शादी की बात करती तो आरोपी कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। इस तरह 3 साल तक उसने युवती के साथ ज्यादती की। जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा जोर डाला तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया और जानसे मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद युवती वापस देहरादून चला गया।

युवती उससे मिलने उसके घर देहरादून गई। जहां उसने वह उसके परिवार वालों ने उसे भगा दिया। भोपाल आकर युवती महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts