महिला चला रही थी जुए का अड्डा, पुलिस ने दबिश देकर दबोचे दो दर्जन जुआरी, पौने तीन लाख बरामद

भोपाल। राजधानी भोपाल में इन दिनों जुए का खेल जोरों से चल रहा है। हैरत की बात यह है कि इन अड्डों पर महिलाएं भी जुआ खिलाती और खेलती देखी जा रही हैं। कुछ समय पहले पुरूष आधिरित इस खेल में अब महिलाएं भी शामिल हो गई हैं। यह महिलाएं पुरूष की भांति इस बर्बादी के खेल में बराबर की प्रतिस्पर्धा करती दिखाई दे रही हैं। ऐसे ही एक जुआ खेलते गिरोह का राजधानी की टीलाजमालपुरा, शाहजहांनाबाद और कोहेफिजा थाना पुलिस टीम ने पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है और 24 जुआरियों को ताश की पत्ती में दांव लगाते हुए पकड़ा हैंं। हालांकि मुख्य सरगना महिला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। पुलिस ने जुआरियों के पास से पौने तीन लाख रूपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कारवाई कर रही है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, सीएसपी नागेंद्र पटेरिया की अगुवाई में टीलाजमालपुरा, शाहजहांनाबाद और कोहेफिजा थाना पुलिस ने मय महिला बल के खबरी की सूचना पर कांग्रेस नगर में नाले के पास रहने वाली भूरी बाई के घर आज सुबह तड़के चार बजे दबिश दी। जहां दो दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जुए की फड़ की मुख्य सरगना भूरीबाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। पुलिस ने जुआरियों के पास से पौने तीन लाख रूपए, बारा मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर जब्त कर लिए हैं।

आरोपियों की पहचान मोहसिन, फारूख, सूर्यकांत, शफीक, सुशील, मुकीम, नीरज, सुलेमान, अब्दुल रहीम, नसीम, शाहिद, विनोद कुमार, जितेंद्र कहार, जाकिर हसन, फहीम, मनोज, इमरान, जाहिद, दीपक राय, आकाश, मो इरफान, शानू व वसीम के रूप में हुई है।

आरोपियों ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए भूरीबाई ने घर में कैमरे लगवाए थे। कैमरों के जरिए भूरीबाई व उसके साथी आसपास की निगरानी करते थे। पुलिस सभी आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही है।

Related posts