‘ममता’ पर बरसे शिवराज, बंगाल में हिंसा करने का लगाया आरोप

भोपाल। पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हिंसा हुई उसे लेकर भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हो गई है। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। शिवराज सिंह ने कहा है कि, बंगाल में ममता बनर्जी हिंसा का तांडव कर रही हैं, वहां उन्होंने लोकतंत्र को दफन कर दिया है। शिवराज ने ये बातें गुरुवार को भोपाल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।

बीते बुधवार को कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो था। जिसमें टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह की गाड़ी पर अंडे फेंके। उसके बाद हुई पत्थरबाजी में भाजपा के कई समर्थकों के अलावा पत्रकारों को भी चोटें आईं। रोड शो में आगजनी भी हुई। भाजपा और टीएमसी की झड़प में पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। इस मामले के बाद से ही बीजेपी-टीएमसी दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। बीजेपी का कहना है कि अमित शाह के रोड शो में टीएमसी के गुंडों ने हिंसा की तो वहीं ममता बनर्जी हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

रोड शो में हुई हिंसा सुनियोजित

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘ममता दीदी ने जो हिंसा का तांडव किया है, ‘लोकतंत्र में उसकी कोई दूसरी मिसाल मिलती नहीं है। विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता पीटे जा रहे हैं, बीजेपी के कार्यकर्ता पीटे जा रहे हैं और उनकी हत्याएं हुई हैं और यहां तक कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में भी सुनियोजित तरीके से हिंसा की गई है।’

Related posts