मप्र: 12वीं के छात्र ने क्लास में पढ़ने वाली छात्रा पर किया चाकू से हमला

उज्‍जैन। स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रही 12वीं कक्षा की एक छात्रा पर उसके साथ उसी कक्षा में पढऩे वाले एक मनचले युवक ने गुरूवार को चाकू से हमला कर दिया। शोर सुनकर लोगों ने मनचले को घेराबंदी कर पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर को हिरासत में ले लिया।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि आनंदगंज की झिरी निवासी दीक्षा पिता राजेन्द्र शाक्यवार कक्षा 12वीं की छात्रा है। वह इंदौरगेट स्थित एक निजी स्कूल में अध्ययनरत है। गुरूवार प्रात: 11 बजे दीक्षा स्कूल की छुट्टी होने पर घर जा रही थी। इसी दौरान बारहखोली क्षेत्र निवासी सागर परमार उसके करीब पहुंचा और बात नहीं करने का कहते हुए चाकू से हमला कर दिया। छात्रा के चेहरे और गले पर चाकू लगने से वह घायल हो गई।

शोर सुनकर राह चलते लोगों ने भाग रहे हमलावर सागर को घेराबंदी कर पकड़ लिया। लोगों ने पहले तो उसकी जमकर धुनाई की, बाद में पुलिस को सूचना दी। थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए छात्रा ने पुलिस को बताया कि सागर उसी की कक्षा में पढ़ता है। वह करीब एक साल से उसे परेशान कर रहा था। पूर्व में एसिड डालने और जान से मारने की धमकी दे चुका था। उसका कहना था कि बात नहीं करेगी तो कुछ भी कर देगा। उसने हमेशा उसकी बातों को नजरअंदाज किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज किया है।

Related posts