मप्र: ससुराल से लौटे युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी, जांच जारी

खाचरौद/उज्जैन। उज्जैन जिले के खाचरौद थाना क्षेत्र अंतर्गत फर्नाखेड़ी गांव में बीती रात सुसराल में शादी विवाह समारोह से लौटे एक युवक ने जहरीला प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

खाचरौद पुलिस के मुताबिक, गांव फर्नाखेड़ी निवासी दशरथ पिता कुंवर (27) का शव रविवार को सुबह घर से बरामद हुआ है। वह शनिवार की रात ही अपने ससुराल से विवाह समारोह में शामिल होकर लौटा था। रात 11 बजे वह अपने कमरे में जाकर सो गया। सुबह जब परिजनों ने उसने उठाने पहुंचे, तो उन्हें वह मृत हालत में मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाईट नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरे साथ जो हुआ, वह सब एक डीवीडी में रिकार्ड है, जिसे मैंने अपने आरसीएम के बेग में रखी है।

वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि दशरथ के साथ उसके सुसराल वालों ने मारपीट की है। पूर्व में भी मारपीट कि थी। परिजनों के मुताबिक दशरथ का उसकी पत्नी से पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। उसका विवाह चार वर्ष पूर्व ही हुआ था। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। खाचरौद थाना प्रभारी आईपीएस रोहित काशवानी ने कहा कि सुसाईट नोट मिला है। मामले की जांच की जा रही है। घटना के समय दशरथ की पत्नी व बच्चे मायके में थे। दशरथ मजदूरी करता था।

Related posts