मप्र: सर्राफा कारोबारी के घर घुसे चोरों ने पुलिस पर किया हमला, आरक्षक घायल

मुरैना। चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। चोर अब पुलिस वालों पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे। ताजा मामला मुरैना जिले के पोरसा थाना मुख्यालय पर सामने आया। जहां बीती रात एक सर्राफा व्यवसायी के यहां घुसे चोर अलमारी काटकर चोरी करने की फिराक में थे, तभी व्यवसायी मौके पर पहुंच गए और पुलिस को बुला लिया। इस दौरान चोरों ने पुलिस पर गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया। हथियारबंद चोरों से पुलिस आरक्षक अजय धाकरे ने एक घंटे तक रुक-रुक कर गोली चलाते हुये सामना किया, जिसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, चोर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। पोरसा पुलिस अभी भी चोरों की पतारसी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पोरसा नगर में सर्राफा बाजार निवासी राकेश अग्रवाल बीती रात एक शादी समारोह में गए थे। रात दो बजे जब वे वहां से लौटे, तो उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ मिला। अग्रवाल ने शटर देखकर चीखना शुरू कर दिया, तभी पुलिस का गस्ती दल आ गया।

सभी ने चोरों की तलाश शुरू की, तो चोरों की एक टुकड़ी नागाजी तालाब के किनारे अलमारी को तोड़ते हुये मिल गये। पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वे बायपास की ओर भागे। आरक्षक अजय ने पकडऩे की कोशिश की तो चोरों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। जब तक पुलिस वहां पहुंची, तब तक चोर सरसों के खेतों का सहारा लेकर भाग गये। हालांकि, पुलिस इनकी पतारसी में जुटी हुई है। चोर अपने साथ लाये चोरी करने का सामान भी छोड़ गये हैं। पुलिस ने सामान जप्त कर लिया है।

Related posts