मप्र: शादी से लौट रहे परिवार की कार को डंपर ने मारी टक्कर, एक बच्चे सहित 4 की मौत

हरदा। मध्यप्रदेश से एक और दर्दनाक हादसा सामने आ गया है। जी हां हरदा जिले में आज मंगलवार सुबह एक भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा आज मंगलवार सुबह करीब सात बजे इंदौर रोड पर स्थित हनुमान मंदिर के पास उस समय हुआ, जब शादी समारोह से लौट रही एक कार को तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के सिर और चेहरे पर कई चोटें आई हैं। हादसे की वीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डंपर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। शवों को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में मरने वाले सभी लोग इंदौर के रहने वाले थे।

मृतकों की पहचान रामनिवास सूरज सिंह, महेश जगन्नाथ सारंगपुर और हरगोविंद रामदयाल के रूप में हुई है। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि मृतक और घायल महिला रहटगांव के पास गांव कासरनी के निवासी हैं और एक ही परिवार के थे। वे सभी एक शादी समारोह में शामिल होने हरदा आए थे, जब वापस इंदौर जाते समय यह हादसा हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है।

Related posts