मप्र: व्यापारी की हत्या की गुत्थी सुलझी, नशे की आदि युवकों ने पैसों के लिए की थी हत्या

जबलपुर। मप्र अपराधाों के मामले में पूरे देश में नंबर एक पर बना हुआ है। मप्र में महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कृत्य, हत्याएं, हत्या के प्रयास, चोरी, लूट व अन्य घटनाओं के आए दिन नए किस्से सुनने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला शहपुरा में देखने को मिला जहां लूट के इरादे सी की गई गल्ला व्यापारी मंगल जैन की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। लेकिन गहनों की जांच अभी जारी है।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपियों ने लूटे हुए गहने और रुपए भिटौनी स्टेशन के पास स्थित एक कुएं में छिपाए है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे कुआं पानी से लबालब भरा मिला। रविवार को पुलिस दिनभर दमकल वाहन और जेसीबी की मदद से कुएं में गहने-रुपए खंगालती रही। कुएं से पानी निकालने की भी कोशिश की गई, लेकिन सफल नहीं हो सके। पूरा दिन सबमर्सिबल लगाकर पानी निकाला गया बावजूद इसके पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। बता दें कि अपराधी नशे के आदी हैं और उनके द्वारा दी गई अधूरी जानकारी के कारण पुुलिस मामले को सुलझा न सकी।

अब तक की जांच में यह जानकारी सामने आई है कि नशे के लती अपराधियों ने गल्ला व्यापारी की हत्या, लूट व घर में गैस सिलेंडर विस्फोट की घटना को अंजाम दिया है। जिन संदेहियों से पूछताछ की जा रही है वे भी ड्रग एडिक्ट हैं। जिसके चलते पुलिस को पूछताछ में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts