मप्र: वेन ने युवक को रौंदा फिर पेड़ से टकराई, चालक की मौत, पांच जख्मी

रायसेन। प्रदेश मेंं सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक सड़क हादसा रायसेन जिले के गैरतगंज मुख्यालय से 30 किमी दूर भोपाल रोड पर ग्राम सिरसौदा मेंं विमल ढाबे के सामने एक अनियंत्रित मारूति वैन ने एक युवक को बुरी तरह रौंद डाला। तथा बाद में पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ढाबे के सामने अव्यवस्थित ढंग से खड़े वाहनों के कारण घटी इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस ढाबे के पास वाहनों की भीड़भाड़ के कारण लगातार हादसे हो रहे हैैं।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की लगभग सायं 5 बजे गैरतगंज तहसील के ग्राम रजपुरा से शादी समारोह में शामिल होकर भोपाल लौट रही मारूति वैन क्रं.एमपी 04 एचसी 6403 विमल ढाबे के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। मारूति वैन के चालक ने संतुलन खोकर विमल ढाबे के सामने वाहनों की भीेड़भाड़ के बीच खड़े कन्टेनर चालक को पहले जोरदार टक्कर मारी। बाद में पेड़ से वैन टकरा गई। जिससे वैन चालक मो.अमीन खां 35 वर्ष निवासी तुलसीनगर भोपाल की मौके पर ही गंभीर हालत में मौत हो गई। वहीं मारूति वैन में सवार अमीन की मां मेहजहां वी 60 वर्ष, पत्नि नुसरत वी 30 वर्ष एवं दो बच्चे गंभीर घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि मारूति वैन में सवार अमीन सहित उसके परिवार के अन्य सदस्यों को बमुश्किल गेट काटकर बाहर निकाला गया। इस घटना कन्टेनर चालक व चार अन्य लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हे इलाज हेतु भोपाल रेफर किया गया है। गंभीर घायल कन्टेनर चालक की पहचान नहींं हो पाई है। मौके पर 100 डायल एवं देहगांव पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह दुर्घटना विमल ढाबे पर वाहनों के खड़े होने की अव्यवस्था के कारण घटित हुई। गौरतलब है कि इस घटना के पहले भी इस ढाबे पर वाहनों की भीेड़भाड़ के चलते अनेक घटनाएं घटित हो चुकी है। सिरसौदा के पास सड़क के टर्निंग पाइन्ट पर बने इस ढाबे पर लगातार दुर्घटनाओं को आमंत्रण दिया जा रहा है। परन्तु पुलिस एवं प्रषासन इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा है।

Related posts