मप्र: वाहन ने कार को मारी टक्कर, 3 की मौत, दो गंभीर जख्मी

इंदौर/उज्जैन। देश में सड़क हादसे कम होने के बजाए बढ़ते जा रहे हैं। इन हादसों में रोजाना सैकड़ों लोग मारे जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा आज मंगलवार को उज्जैन जिले में सामने आया है। नागदा से खाचरौद जाते वक्त एक अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार तीन युवकों की दर्दनाक हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज मंगलवार तड़के कार सवार राकेश बलाई, दीपक सोनी, बाबूलाल, मनोज और राकेश बंबोरिया नागदा से खाचरोद जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार सवार सभी लोग उसमें बद गए।

हादसा होते देख वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और सभी को बाहर निकालने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे सभी को बाहर निकाला, जिसमें से राकेश बलाई, दीपक सोनी और बाबूलाल की मौत हो चुकी थी। वहीं मनोज और राकेश बंबारिया को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts