मप्र: लापता बच्ची की लाश मिली, दुष्कर्म के बाद की हत्या

कटनी। कटनी जिले बहरी थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता एक दस वर्षीय बच्ची का शव शनिवार को सुबह गांव के एक गोबर गैस प्लांट के टैंक से बरामद हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को पंचमाना की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। शुरुआती जांच में पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ने बताया कि शनिवार को सुबह ग्रामीणों ने बरही थाना पुलिस को सूचना दी कि गांव से दो दिन पहले लापता हुई बच्ची का शव गांव के ही एक गोबर गैस टैंक में पड़ा हुआ है और उसमें से बदबू आ रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को गोबर गैस टैंक से निकाला और पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसपी मिश्रा के मुताबिक, खितौली पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव की एक दस वर्षीय बच्ची 28 फरवरी की शाम से लापता था। परिजनों ने उसकी तलाश करने के बाद एक मार्च को बहरी थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। शनिवार सुबह गोबर गैस प्लांट के टैंक से बदबू आने पर लोगों ने उसमें झांका, तो उन्हें बच्ची का शव पड़ा दिखा। मामले में पुलिस ने दुष्कर्म करने के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts