मप्र में अपराध चरम पर: दिनदहाड़े बाइक को धक्का देकर महिला के जेवरात लूटे

भिण्ड। सरकार बदली लेकिन नहीं बदल़ी तो कानून व्यवस्था। जिसके चलते प्रदेश में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला जिले के असवार थाना अंतर्गत बरहा सेवड़ा रोड पर सामने आया। जहां एक युवक कल मंगलवार को सुबह अपनी मौसी को मोटर साइकिल पर सवार कर माधौगढ़ उप्र से बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए ग्वालियर जा रहा था, तभी दिनदहाड़े 11 बजे बरहा रोड पर तीन युवक पीछे से एक मोटर साइकिल पर सवार होकर आए और उन्होंने मोटर साइकिल को धक्का देकर पटक दिया और महिला के ऊपर कट्टा तान कर जेवर छीनने लगे। तभी मोटर साइकिल से आते हुए एक राहगीर ने बचाने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट कर उसे भी लूट लिया। बदमाशों ने महिला के जेवरात व कुछ नगदी व युवक का पर्स भी लूट लिया और भाग निकले। सभी पीडि़त उक्त घटना की रिपोर्ट करने असवार थाने पहुंचे।

असवार पुलिस ने यह कहकर उन्हें थाने में ही बिठा लिया कि जब तक थाना प्रभारी नहीं आएंगे प्राथमिकी दर्ज नहीं होगी। लूट के शिकार हुए युवक मयंक गौर पुत्र संजय सिंह निवासी माधौगढ़ उप्र ने बताया कि वह अपनी मौसी मुन्नीदेवी पत्नी भूपसिंह धाकरे के साथ ग्वालियर एक रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहा था। तभी ग्राम बरहा रोड पर पीछे तीन बदमाश पल्सर मोटर साइकिल पर सवार होकर आए और उसकी मोटर साइकिल में धक्का मार दिया। जिससे वह और मौसी रोड पर गिर गए। गिरते ही बदमाश अपनी मोटर साइकिल से उतरे और दोनो लोगों पर कट्टा तान दिया एवं मौसी के साथ लूट करने लगे।

लूट में मंगल सूत्र चेन अंगूठी कान के झुमके मोबाइल और एक बैग छीन ले गए। तभी रास्ते से आते हुए एक राहगीर ने जब यह घटना देखी तो उन्होंने रुक कर घटना का विरोध किया। लेकिन बदमाशों ने उन पर भी कट्टा तान दिया और उनके साथ भी लूट कर ली। सभी पीडि़त असवार थाना पहुंचे लेकिन थाने में पीडि़तों की रिपोर्ट लिखने से इनकार कर दिया कि जब तक थाना प्रभारी नहीं आएंगे रिपोर्ट नहीं लिखी जाएगी। हालांकि, खबर लगते ही पुलिस घटना स्थल के लिए निकल गई थी और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Related posts