मप्र: भाजयूमो नेता की हत्या कर रेत में गाड़ा, लिखा ‘THE END’

जबलपुर। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सख्ती और सुधार के लिए पुलिसिंग में कई नए प्रयोग किए गए, ताश के पत्तों की तरह अफसरों के तबादले किए गए, मगर इससे न तो अपराध पर अंकुश लगा और न ही अपराधियों पर। रेप, छेड़छाड़, हत्या, हत्या के प्रयास के मामलेे आए दिन सामने आ रहे हैं। हत्या का एक मामला जबलपुुर जिले केे भेड़ाघाट क्षेत्र में सामने आया है। जहांं भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता की हत्या कर दी गई। लाश को रेत में गाड़ दिया और उसकेे ऊपर आरोपियों ने दी एंड लिखा है। पुलिस ने शव कोे पीएम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भाजयूमो नेता ऋषभ मुर्तियों का व्यवसाय करता था। कुछ दिन पहले उसने नर्मदा में अवैध उत्खनन के खिलाफ आंदोलन किया था। नेता ऋषभ 13 जून की रात दस बजे के बाद घर से कुछ देर में आने का कहकर निकला था। लेकिन बहुत देर तक वापस नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था।

बहुत देर तक नहीं लौटा तो चिंतित परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कल शुक्रवार को 14 जून की सुबह परिजन पुलिस के साथ ऋषभ की तलाश में भेड़ाघाट के नजदीक स्वर्गद्वारी नामक जगह पर पहुंचे। जहां उसकी बाइक, चप्पल मिली और कुछ ही दूर पर खून के धब्बे मिले। थोड़ी दूरी पर सामान्य रेत में एक स्थान पर ऊंचा टीला दिखाई दिया। टीले के ऊपर THE END’ लिखा हुआ था। पुलिस ने उस टीले को खुदवाया तो उसमें ऋषभ का शव मिला। शव को देखकर सब चौंक गए। इसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि हत्यारा ऋषभ की जान पहचान वाला होगा।

Related posts