मप्र: भाजपा के पूर्व अध्यक्ष के आरक्षक पुत्र पर बलात्कार का मुकदमा

पन्ना। नगर के कोतवाली थाना अन्तर्गत बराछ ग्राम में एक युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया था। युवती को हवस का शिकार पन्ना नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष बाबूलाल यादव के आरक्षक पुत्र ने बनाया था। आरक्षक ने युवती को शादी का झांसा दिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में कोतवाली पन्ना पुलिस अधीक्षक, जिला कलेक्टर सहित वरिष्ट अधिकारीयों को आवेदन दे कर लगातार न्याय की गुहार लगाई थी। लेकिन सत्ताधारी पार्टी के दबाव में आरक्षक पुत्र पर मामला दर्ज नहीं किया गया था।
न्याय नहीं मिलने पर युवती ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था न्यायालय द्वारा युवती का पक्ष सुनते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश जारी किये थेे। इसी के चलते कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला कायम कर लिया गया है।

यह था मामला
पीड़िता ने बताया की जब वह पन्ना में पढाई करती थी उसी समय आगरा मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय आरक्षक शैलेन्द्र यादव ने धाम मोहल्ला में अपने प्रेम जाल में फंसाया तथा उसने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार 1 साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती ने शादी करने की बात की तो वह मुकर गया। आवेदन में युवती ने बताया की विगत 28 फरवरी तथा 2 मार्च को जिला कलेक्टर को भी आवेदन दे कर कार्यवाही करने की मांग की थी। उसने यह भी आरोप लगाया की आरोपी द्वारा शादी से इंकार किया गया तथा वह दूसरी जगह शादी भी कर ली थी। और युवती के परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी राजीनामा करने के लिए लगातार दबाव बना रहा था।

Related posts