मप्र: बाइक से गिरे पति—पत्नी, सामने से आ रहे ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत

इंदौर। मध्यप्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे। एक हादसा राऊ थाना क्षेत्र में कल बुधवार शाम को सामने आया। जहां पति-पत्नी अपने पांच साल के बेटे के साथ इंदौर की ओर जा रहे थे तभी अचानक मोटरसाइकिल की ब्रेक लगने के कारण बैलेंस बिगड़ गया। बैलेंस बिगड़ने के बाद बाइक असंतुलित हो गई और दोनों पति पत्नी बाइक से गिर गए। तभी सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। शुकर है कि इस दुर्घटना में बेटे की जान बच गई।

जानकारी के अनुसार, मो.नईम (25) पिता मो. रईस कालापीपल जिला शाजापुर में रहते थे। वह कल बुधवार को करीब पांच बजे ताऊ मो.फयात (मौलवी) के घर से दावत कर उज्जैन जा रहे थे। उनके साथ उनकी पत्नी बिलकिस (24) और बेटा अफान (5) भी था। राऊ से इंदौर जाने के दौरान अचानक ब्रेक लगने के बाद मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। नईम और बिलकिस सड़क की दूसरी लेन में गिरे, जहां ट्रक एमपी (12 जीए 0616) कुचलता हुआ निकल गया। जिससे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे अफान को सिर में मामूली चोट आई है।

ट्रक चालक का की पहचान अजीज नूर के रूप में हुई है। लोगों ने पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। बेटे अफान ने बताया कि उसका पिता उज्जैन में आगर रोड स्थित मस्जिद में मौलवी हैं और बच्चों को पढ़ाते हैं। अफान ने घटना के बाद पिता की जेब से फोन निकाला और ताऊ को फोन करके उक्त घटना की जानकारी दी। सूचना मिलन पर ताऊ समेत अन्य रिश्तेदार और मदरसों से मौलवी भी पहुंच गए। वहीं पुलिस ने भी दोनों के शव जिला अस्पताल भिजवा दिए हैं।

Related posts

Leave a Comment