मप्र: बाइक सवार बदमाशों ने की प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

ग्वालियर। प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुंडे—बदमाशों का आतंक जारी है। अपराधी कानून को ताक पर रखकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शहर से सामने आया। जहां बुधवार देर रात बाईक सवार तीन बदमाशों ने घर के बाहर बैठे प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच बचाव के लिए आए बड़े भाई को भी गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की जहां से उन्हें खाली खोखे मिले हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शहर के कोटेश्वर कॉलोनी निवासी विनोद राजपूत (45) पुत्र रमेश राजपूत प्रॉपर्टी का काम करते हैं। उनका बड़ा भाई गजेन्द्र राजपूत मुरैना में व्यापारी हैं। बुधवार रात करीब एक बजे विनोद घर के बाहर बैठे थे, तभी बाइक सवार तीन युवक वहां आए और विनोद पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही विनोद अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे दो से तीन गोली लगी। एक गोली सिर में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर उसका बड़ा भाई गजेन्द्र भी घर से निकल कर बाहर आ गया और उसे बचाने का प्रयास किया। बीच बचाव के दौरान गजेन्द्र के हाथ में गोली लगी। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई।

लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और दोनों को एंबुलेंस की मदद से तत्काल जेएएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रारंभिक पड़ताल में हमलावरों की पहचान मोनू किरार, सेठी किरार और संजय किरार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मोनू किरार की विनोद के साथ आपसी रंजिश थी। मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा था जिससे नाराज होकर मोनू ने अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया।

Related posts