मप्र: प्रेम विवाह करने पर खौफनाक सजा, भाई ने बहन के पति की पंजाब में हत्या की

छतरपुर। प्रेम विवाह करना एक जोड़े को महंगा पड़ गया। लड़की के भाई ने प्रेम विवाह से नाराज होकर बहन के पति को पंजाब में मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस छत्तरपुर आ गया। जब पंजाब पुलिस ने मामले की जांच की तो हत्यारा छत्तरपुर का निकला।

मिली जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के मातगुवां थाना क्षेत्र के गांव ककरदा में कुछ समय पहले सवर्ण जाति की लड़की गांव के ही दलित जाति के लड़के राजकुमार अहिरवार से प्रेम कर बैठी। घर वालों को यह बात पता चली तो वह इस रिश्ते के खिलाफ हो गए। लेकिन प्रेमी जोड़े को तो शादी करना थी तो उन्होंने घरवालों की असहमति के बाद भागकर प्रेम विवाह कर लिया और पंजाब के लुधियाना में जाकर रहने लगे।

जब यह बात लड़की के भाई अंकित उर्फ अजय पाल सिंह को पता चला कि वे दोनों पंजाब में रह रहे हैं। तो योजना के तहत हत्या के उद्देश्य से पंजाब जा पहुंचा। जहां उसने अपने बहन के पति राजकुमार अहिरवार को मौत के घाट उतार दिया व खुद वापस छतरपुर पहुंच गया।

हत्या की सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाया तथा मातगुवां थाना अंतर्गत ग्राम ककरदा के निवासी अंकित उर्फ अजय पाल सिंह और उसके साथी भूपेंद्र सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जहां पंजाब पुलिस डॉक्टरी कराकर पंजाब ले गई है।

Related posts