मप्र: पुलिया पर टर्न लेते ही पलटी बस, गुस्साए एक यात्री ने बस फूंकी

भिंड। देश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। तेज रफ्तार का कहर जारी है। वाहनों की रफ्तार इतनी तेज होती है कि काबू पाना मुश्किल हो जाता है और दुर्घटना घट जाती है। आज सोमवार को ऐसा ही एक हादसा जिले में सामने आया। जहां माधौगढ़ कस्बे से ग्वालियर आ रही तेज रफ्तार बस विसवारी रोड पर पलट गई। जिसमें कई लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सवारियों और उनके सामान को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। तभी गुस्साए एक युवक ने बस में आग लगा दी।

जानकारी के अनुसार, हादसा सुबह करीब 9 बजे के आस-पास हुआ। भिंड के धर्मेंद्र ट्रेवल्स की बस माधौगढ़ कस्बे से ग्वालियर आ रही थी। बस की रफ्तार बहुत तेज थी और पुलिया के पास टर्न लेते ही पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने बस के कांच फोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में कई महिलाएं और बच्चे भी घायल हुआ हैं। जब बस पूरी तरह से खाली हो गई तो एक यात्री गुस्से में बस में घुसा और आग लगा दी।

बस में आगजनी की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचीं और फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाने का काम शुरू किया। जिस स्थान पर बस में आग लगाई है। वो सब-स्टेशन के ठीक पास है। बस में आग लगाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे रौन थाने में पूछताछ जारी है।

Related posts