मप्र: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 लोग पानी में डूबे, एक का शव बरामद

जबलपुर। प्रदेश में एक बार फिर एक तेज रफ्तार बेकाबू होकर हादसे का शिकार हो गई। यहां बरगी की तरफ जा रही एक कार मानेगांव के पास अचानक डगमगाकर नहर में जा गिरी, जिससे सभी लोग कार सहित नहर में डूब गए। हादसा होते देख कुछ स्थानीय लोग मदद के लिए नहर की तरफ पहुंचे लेकिन जब तक लोग उनकी मदद करते तब तक कार पानी में समा चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना बरगी थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर NDRF की टीम और पुलिस पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, पांच लोगों से भरी कार बरगी की तरफ जा रही थी। कार मानेगांव पहुंची ही थी कि वह अचानक अपना नियंत्रण खो बैठी और पास की एक नजर में जा गिरी। घटना के बाद क्रेन को भी मौके पर लाया गया और उसकी मदद से कार को नहर से बाहर निकाला गया। कार सवार एक युवक का शव बाहर निकाल लिया गया है जबकि अन्य की तलाश की जा रही है। कार बरगी निवासी शुभम की बताई जा रही है हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कार में कौन कौन सवार था।

एसपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि, घटना बहुत ही दुखद है। ये जानकारी लगाई जा रही है कि कार में कुल कितने लोग सवार थे और कहां के रहने वाले है। पानी का बहाव और गहराई ज्यादा होने की वजह से गोताखोरों को रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है। बहाव कम करने के लिए बरगी बांध के गेट बंद कराए गए हैं।

Related posts