मप्र: नगरपालिका अध्यक्ष की हत्या में सामने आया बीजेपी नेता का नाम

मंदसौर। 15 साल के बाद भाजपा को हराकर कांग्रेस की मध्यप्रदेश की सत्ता में वापसी हुई है। अपनी हार को भाजपा पचा नहीं पा रही है और कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक के बाद एक उटपटांग बयानबाजी कर रही है। भाजपा कभी कर्जमाफी को मुद्दा बना रही है तो कभी कानून व्यवस्था को। लेकिन कांग्रेस को घेरने के चक्कर में भाजपा खुद ही घिरती नजर आ रही है। मंदसौर में जिस नेता की हत्या को लेकर शिवराज ने कमलनाथ को कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ा कर घेरने की कोशिश की थी, उस केस में हत्या का आरोप अब खुद बीजेपी नेता पर ही लग रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या कानून व्यवस्था को लेकर सिर्फ राजनीतिक खेल खेला जा रहा है।

जिले में नगरपालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार की हत्या के मामले में अब शिवराज और बीजेपी ही घिरते नजर आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार यह मामला आपसी विवाद का है, और हत्या का आरोप जिस शख्स पर लगा है वो स्वयं बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। आरोपी मनीष बैरागी की बीजेपी नेताओं के साथ कई फोटो वायरल हो रही हैं जिससे भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है।

पूर्व सीएम शिवराज ने की थी मांग
पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ‘प्रह्लाद बंधवार की हत्या मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए, साथ ही संदीप अग्रवाल के हत्यारोपियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाए।

सीएम कमलनाथ ने तुरुंत दिया जवाब
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज को जवाब देते हुए कहा कि ‘इंदौर में हुई संदीप अग्रवाल की हत्या की घटना व आज मंदसौर में हुई नगरपालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की हत्या की घटना बेहद दुखद व निंदनीय है। मैंने पुलिस प्रशासन को सख़्त निर्देश दिये हैं कि दोनों हत्याकांड की शीघ्र जांच कर आरोपियों को गिरफ़्तार कर, पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए। दोषी कितना भी बड़ा हो, उसे बख़्शा नहीं जाएगा।

Related posts