मप्र: नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूटा पेट्रोल पंप, कर्मियों को पीटा

बैतूल। बैतूल जिले चिचोली थाना इलाके में बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे नम्बर-59 पर स्थित एक पेट्रोल पम्प को मंगलवार को अलसुबह नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पम्प कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें हवाई फायरिंग कर डराया और गल्ले से 65 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

चिचौली थाना पुलिस के मुताबिक, घटना बैतूल-इंदौर राष्ट्रीय राजमार्ग-59 पर ग्राम चिरापाटला आलमगढ़ के पास एस्सार कंपनी के भगवती पेट्रोल पम्प की है। यहां मंगलवार को अल-सुबह करीब तीन बजे नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले फायरिंग कर पेट्रोल पम्प के आफिस के कांच फोडक़र अंदर घुसे और वहां काम करने वाले ललित यादव, सुनील वटटी और अशोक भागवत के साथ मारपीट कर 65 हजार रुपये नगदी लूट ली। इसके बाद कर्मचारियों के मोबाइल छीनकर फरार हो गए। जाते-जाते बदमाश कर्मचारियों को पुलिस में सूचना नहीं देने की धमकी भी देकर गए। कुछ देर बाद कर्मचारियों ने पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी शुरू की। बैतूल पुलिस अधीक्षक बी. कार्तिकेयन ने मामले की त्वरित जांच के निर्देश देते हुए आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। उन्होंने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

Related posts