मप्र: दो दिन से लापता किशोरी की सिर कटी लाश मिली, नेता प्रतिपक्ष ने साधा सरकार पर निशाना

https://lh3.googleusercontent.com/-kldEvPGCGNE/XIuh-dQ-87I/AAAAAAAArwo/P0zvKJVlVBgHhkjbL9ICSb2QHRP1gKi1wCK8BGAs/s0/4178342008565407536%253Faccount_id%253D1सागर। जिले के बंडा थाना इलाके के बेरखेड़ी गांव में दो दिन से लापता 13 वर्षीय लड़की की शुक्रवार को सिरकटी लाश मिलने से लोग दहशत में हैं। पुलिस हत्या की वजह पारवारिक रंजिश मान रही है। छठी कक्षा में पढ़ने वाली यह लड़की दो दिन पहले परीक्षा देने गई थी। रात तक वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट तो दर्ज की पर वह छात्रा का पता नहीं लगा सकी।

बच्ची की सरकटी लाश मिलने से एक बार फिर प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मासूम की नृसंश हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था के प्रति उदासिन होने का अरोप लगाते हुए निशाना साधा है। गोपाल भार्गव ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर सरकार पर जमकर हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश में अपहरण उद्योग संचालित होने का आरोप लगाते हुए कहा ‘ये क्या हो रहा है? कमलनाथ सरकार में, क्या सरकार सच मे कुम्भकर्णी नींद में सो रही है? अपहरण की घटनाएं दिन-ब-दिन बड़ रही हैं। ‘सागर जिले के बंडा थाना अंतर्गत बेरखेड़ी ग्राम के एक दलित परिवार की अपहरित 12 वर्षीय छात्रा की आज सिर कटी लाश प्राप्त हुई है। कमलनाथ जी आचार संहिता के कारण ट्रांसफर उद्द्योग में मंदी आई तो अपहरण उद्द्योग को तेज कर दिया। अधिकारी और अपराधी इनकी कमाई का जरिया बने हुए है’। प्रदेशवसियों में असुरक्षा का और कमलनाथ सरकार के प्रति असंतोष का माहौल बना हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, लड़की का सिर और धड़ काफी दूर पड़े थे। इस वारदात से ग्रामीण गुस्से में हैं। वह चाहते हैं लड़की के हत्यारों को फौरन गिरफ्तार किया जाए। पुलिस का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद हत्या का असल मकसद साफ हो जाएगा।

Related posts