मप्र: देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने दी दबिश, तीन युवक-युवती गिरफ्तार

जबलपुर। पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के वाबजूद भी लड़कियों से जिस्म फरोशी करवाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अड्डों पर जिस्म की मंडी सजती है जहाँ लड़कियों की अस्मत का सौदा होता है। दिन हो या रात हर समय लड़कियों के जिस्म को नोचने वाले दरिंदे आते रहते हैंं। प्रदेश में अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ पुलिस के चल रहे अभियान के अंतर्गत जबलपुर में कोतवाली और महिला थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक रिहायशी इलाके में छापा मारते हुए तीन युवकों को 3 युवतियों के साथ संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया है।

इन तीनों महिला-पुरुष पर आरोप है कि, ये गोपाल बिहार अपार्टमेंट में एक युवती के साथ मारपीट कर जबरन उसे देह व्यापार में झोंक रहे थे। इसी बीच किसी मुखबिर ने सीएसपी दीपक मिश्रा को इसकी सूचना दी। जिसके बाद कोतवाली और महिला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया है।

सीएसपी दीपक मिश्रा के अनुसार हिरासत में लिए गए युवको में से एक कपिल चौकसे कांग्रेस नेता बिट्टू मनोचा हत्याकांड का आरोपी है जो कि, हाल ही में जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस ने कपिल चौकसे, गुड्डू अंसारी, दुर्गेश सेन के अलावा तीनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

Related posts