मप्र: दुर्गा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में विवाद, चाकूबाजी में एक की मौत

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन नाचने गाने को लेकर जमकर चाकूबाजी हुई। इस चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घटना कल बुधवार की है। चाकूबाजी से अफरा-तफरी व भगदड़ मच गई। कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी बादल शर्मा भाजपा युवा मोर्चा में नगर उपाध्यक्ष है।

जानकारी के अनुसार, खंडवा के इंदिरा चौक में स्थापित दुर्गा माता का विसर्जन कल बुधवार को हो रहा था। प्रतिमा विसर्जन के लिए ले जाते समय भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष बादल शर्मा, राहुल मेहरा, पवन केशनिया, अज्जू उर्फ तरुण जायसवाल और उसके साथी नाच रहे थे। उनके बीच में कंचन नगर का मनीष कनाड़े, गौरव पाठक, विकास जायसवाल व साथी भी नाचने आ गए। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। उस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों को समारोह से अलग कर दिया।

थोरी देर बाद घंटाघर के पास मनीष और उसके साथियों का सामना बादल शर्मा और साथियों से हो गया। मनीष को देखते ही बादल शर्मा, राहुल मेहरा, अज्जू और साथी उनसे फिर से विवाद करने लगे, इसके बाद वह लोग मनीष को पीटते हुए बाइक पर पटक दिया। इसके बाद आरोपी पवन केशनिया ने चाकू से वार किए। बीच बचाव करने आए गौरव पाठक और विकास जायसवाल भी घायल हो गए। तीनों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा। जहां इलाज के दौरान मनीष की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बादल शर्मा, पवन केशनिया, अज्जू उर्फ तरुण जायसवाल, राहुल मेहरा पर केस दर्ज कर हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Related posts