मप्र: दिग्विजय के पुराने पापों का घड़ा फोड़ा विजयवर्गीय ने मीडिया के सामने, अर्जुन सिंह-सिंधिया से लेकर सोनिया को धोखा दे चुके हैं सिंह

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश कांग्रेस में चल रहे घमासान युद्ध पर चिमटी लेते हुए दिग्विजय को कुख्यात बताया हैं।
कैलाश ने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए है। यहां उनकी मदद के लिए कमलनाथ भी सामने नहीं आ रहे हैं। दोस्ती के मामले में दिग्विजय कुख्यात हैं। दिग्विजय ने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा यह सभी को पता है। राहुल गांधी और सिंधिया को भी वो बत्ती दे चुके हैं।
शुक्रवार दोपहर में दिग्विजय सिंह द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर निशाना साधा, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है। प्रदेश में कई साल बाद सत्ता मिली है तो सब समेटने में जुट गए हैं। जिसके हिस्से में कम आ रहा है वो हल्ला कर रहा है। कौन रेत माफिया और कौन शराब माफिया इस पर विवाद चल रहा है।

Related posts