मप्र: तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम को कुचला, चालक गिरफ्तार

भोपाल/उमरिया। अमहा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 78 में फ्लाई ऐश लोड अनियंत्रित बल्कर ने चार साल की मासूम को रौंद दिया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बल्कर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, सेहरा गांव निवासी चरण सिंह की चार साल की बेटी अपनी मां के साथ मामा के यहां अमहा गांव गई थी। आज वापस अपने घर सेहरा गांव जा रही थी। जैसे ही ये लोग बस को रोकने के लिए खड़े हुए उसी समय संजय गांधी थर्मल पावर प्लांट से ओवर लोड अनियंत्रित बल्कर मासूम को कुचलता चला गया। जिसमें बच्ची की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बल्कर का पीछा कर उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसे थाने ले जाया गया। उमरिया टीआई विपिन सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कुछ लोग परिवार के साथ जा रहे थे। जिसमें एक बच्ची भी शामिल थी। उसी समय सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया।

उमरिया टीआई ने बताया कि हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि ओवर लोड और अनियंत्रित गति से चलने वाले ट्रक, बल्कर, टैंकर आए दिन लोगों की जान ले रहे है।

Related posts