मप्र: तीन बच्चों ने लॉक कर लिया कार का दरवाजा, दम घुटने से मौत

इंदौर। आज शुक्रवार को इंदौर के सांवेर में एक दिल दहला देने वाला वाक्या पेश आया है। जहां तीन मासूम भाई बहन ने खेलते-खेलते कार का गेट लॉक कर लिया। जिससे तीनों की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, आज शुक्रवार सुबह इंदौर जिले के सांवेर तहसील में वार्ड-2 स्थित चंद्रभागा में रहने वाले तीन सगे भाई-बहन प्रतीक (2), बुलबुल (4) और पूनम (5) पिता पवन लोढ़ी घर से आंगनवाड़ी जाने के लिए निकले थे लेकिन वहां जाने बजाय वही पास में खड़ी पुरानी कार (एमपी 09 सीजे 0605) में खेलने के लिए दरवाजा खोलकर उसके अंदर बैठ गए। इसी दौरान खेल-खेल में बच्चों ने कार का दरवाजा अंदर से बन्द कर लिया जो लॉक हो गया।

कुछ देर बाद जब बच्चों को तेज़ गर्मी के कारण घुटन होने लगी तो उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन खोल नहीं पाए। अंदर से बच्चों ने मदद के लिए आवाज भी लगाई लेकिन कोई नहीं सुन सका। बताते हैं कि काफी देर तक कार में बंद रहने के कारण दम घुटने से तीनों बच्चों की मौत हो गई।

बहुत देर के बाद कुछ लोगों ने कार के अंदर बच्चों को बेसुध देखा। इस पर कार का लॉक तोड़कर दरवाजा खोला और बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है।

Related posts